TERJEMAHAN TU MOHABBAT HAI

TERJEMAHAN TU MOHABBAT HAI - Search for Millions of song lyrics HERE

Lihat Juga

  • TERJEMAHAN TU MOHABBAT HAI
  • TERJEMAHAN TU MOHABBAT HAI. Hi al of song lyrics beloved visitors. This time I will share :"TERJEMAHAN TU MOHABBAT HAI." we hope that you like this TERJEMAHAN TU MOHABBAT HAI.

    TERJEMAHAN TU MOHABBAT HAI




    Song : Tu Mohabbat Hai
    Movie : Tere Naal Ho Gaya
    Singer : Atif Aslam,Monali Thakur, Priya Panchal
    Lyrics : Priya Panchaal

    Haan ankhiyaan noo ankhiyaan ujhad lagiyaan
    Kini mataku terasa jenuh


    kab tak tera raasta main haan yunhi takiyaan
    Berapa lama lagi aku harus menunggu


    Haan ankhiyaan noo ankhiyaan ujhad lagiyaan
    Kini matakau terasa jenuh


    Ho tu jeene ka sahara mere yaara oh yaara mere yaar
    Kau adalah penyemangat hidupku oh sayang


    Ho tu jahan se pyaara mere yaara oh yaara mere yaar) - 2
    Kau lebih berharga Dibandingkan seluruh dunia


    Ho tere intezaar mein hoon tere khumaar mein hoon
    Aku menunggu untuk dirimu. aku berada dalam kemabukanmu


    Ab meri har dua mein rehta hai
    Sekarang hanya kau yang ada dalam setiap doaku


    tu yeh jaan le ke hai
    Ketahuilah bahwa


    Tu mohabbat hai tu inaayat hai
    Kaulah cintaku . Kaulah kebajikanku


    Tu tujhi se main hoon oo
    Aku hanya untukmu


    Tu meri aadat hai tu meri chahat hai
    kaulah kebiasaanku. Kaulah cintaku


    Tu tujhi se main hoon, tujhi se main hoon
    aku hanya untukmu


    Haan ankhiyaan noo ankhiyaan ujhad lagiyaan
    Kini mataku terasa jenuh


    kab tak tera raasta main haan yunhi takiyaan
    Berapa lama lagi aku harus menunggu


    Haan ankhiyaan noo ankhiyaan ujhad lagiyaan
    Kini mataku terasa jenuh


    Haan jaagi jaagi aankhon mein hai bas tera khwaab sa
    Sekarang hanya mimpimu yang ada di mataku



    Saajishein yeh lamho ne kar ke humko mila hi diya 
    momen2 ini telah terjadi dan membuat kita bertemu satu sama lain



    Ho ho dheere dheere dil mein mere bin kahe keh diya
    Hatiku perlahan_lahan mengatakannya meskipun tanpa berbicara


    Ho anjaana tha jo armaan tumse hi maine jaana
    Aku mengetahui adanya harapan hanya darimu


    Tumko jahaan bana ke ab main jiyeuin 
    aku akan hidup membuatmu menjadi duniaku


    Yeh jaan le ke hai
    ketahuilah


    Tu... mohabbat hai
    kaulah cintaku


    tu.... inaayat hai
    Kaulah kebajikanku


    Tu... tujhi se main hoon
    aku hanya untukmu


    Tu.... meri aadat hai
    kaulah kebiasaanku


    tu..... meri chahat hai
    Kaulah cintaku


    Tu.... tujhi se main hoon tujhi se main hoon
    aku hanya untukmu



    Haan chede mujhe saansein meri de ke tera vassta 
    Dalam setiap nafasku tersebut namamu


    Chori-chori banne lagi teri-meri daastan 
    Kisah kita perlahan terjadi


    Khushiyon ke bahaane sabhi tumhi se hai milne lagey 
    Alasan kebahagiaan datang hanya darimu


    Ho oh ho pyaar ki nayee raahon pe hum saath chalne lagey 
    Kita sudah memulai kisah cinta baru


    Ho shaamil hua tu aise dil mein sabar ho jaise 
    Kamu telah tertaut padaku seperti kesabaran dalam hati


    Phir besabar main hoke kaise jeeyun 
    Lalu bagaimana bisa hidupku menjadi tidak sabaran


    Yeh jaan le ke hai
    ketahuilah


    Tu... mohabbat hai
    kaulah cintaku


    tu.... inaayat hai
    Kaulah kebajikanku


    Tu... tujhi se main hoon
    aku hanya untukmu


    Tu.... meri aadat hai
    kaulah kebiasaanku


    tu..... meri chahat hai
    Kaulah cintaku


    Tu.... tujhi se main hoon tujhi se main hoon
    aku hanya untukmu


    Haan ankhiyaan noo ankhiyaan ujhad lagiyaan
    Kini mataku terasa jenuh


    Tujhi si main hoon
    aku hanya untukmu


    kab tak tera raasta main haan yunhi takiyaan
    Berapa lama lagi aku harus menunggu


    Tujhi si main hoon
    Aku hanya untukmu




    You are reading: TERJEMAHAN TU MOHABBAT HAI


    Thank you for reading this songs lyric.


    Song lyrics "TERJEMAHAN TU MOHABBAT HAI" on regomodoslinux.blogspot.com is fetched from: bukalirik.com

    That was TERJEMAHAN TU MOHABBAT HAI

    That was TERJEMAHAN TU MOHABBAT HAI hopefully useful and you like it. Don't forget to visit other lyrics on this website.

    Your are reading TERJEMAHAN TU MOHABBAT HAI, url address : https://regomodoslinux.blogspot.com/2018/11/terjemahan-tu-mohabbat-hai.html