Phir Milenge Chalte Chalte -Rab Ne Bana Di Jodi Hindi Song Lyrics

Phir Milenge Chalte Chalte -Rab Ne Bana Di Jodi Hindi Song Lyrics - Search for Millions of song lyrics HERE

Lihat Juga

  • Phir Milenge Chalte Chalte -Rab Ne Bana Di Jodi Hindi Song Lyrics
  • Phir Milenge Chalte Chalte -Rab Ne Bana Di Jodi Hindi Song Lyrics. Happy a nice day all of regomodoslinux.blogspot.com beloved visitors. This time I am going to share :"Phir Milenge Chalte Chalte -Rab Ne Bana Di Jodi Hindi Song Lyrics." we hope that you like this Phir Milenge Chalte Chalte -Rab Ne Bana Di Jodi Hindi Song Lyrics.

    Phir Milenge Chalte Chalte -Rab Ne Bana Di Jodi Hindi Song Lyrics


    Movie : Rab Ne Bana Di Jodi (2008)
    Music Director: Salim Merchant, Sulaiman Merchant
    Director: Aditya Chopra
    Producer: Yash Chopra
    Lyricists: Jaideep Sahni
    Starring: Shahrukh Khan, Anushka Sharma, Vinay Patak
    Song Title: Phir Milenge Chalte Chalte


    Phir Milenge Chalte Chalte Lyrics

    Pom pom.. pom pom….
    Pyar hua, ikrar hua
    Jeena yahan, marna yahan
    In bahon ko, in rahon ko
    Chod yeh chaliya jaye kahan
    Mana dil toh hai anadi, yeh awara hi sahi
    Aare bol radha bol sangam hoga ke nahin
    Har janam mein, rang badal ke
    Khwabon ke pardon pe hum khil ke
    Hum hai rahi pyaar ke
    Phir milenge chalte chalte
    Hum hai rahi pyaar ke
    Phir milenge chalte chalte
    Dil ka bhawar kare, kare pukaar jab
    Pyaar kisi se hota hai
    Jeeya oh jeeya kuch bol do
    Aab dard sa dil mein hota hai
    Ohhh.. tere ghar ke samne
    Ghar banou ga, toota hi sahi
    Pal bhar ke liya
    Koi hume pyaar kar le, jhoota hi sahi
    Jhoota hi sahi, hai jhoota hi sahi
    Har janam mein, rang badal ke
    Khwabon ke pardon pe hum khil ke
    Hum hai rahi pyaar ke
    Phir milenge chalte chalte
    Hum hai rahi pyaar ke
    Phir milenge chalte chalte
    Ya hooo… ya hooo
    Tu ru pa pa…tu ru pa pa
    Hai….
    Oh haseena, zulfon wali
    Jaane jahan….
    Chahe mujhko jungli keh de
    Saara jahan
    Oh mehafil mehafil tu phire
    Yahoo yahoo dil kare
    Oh mehafil mehafil tu phire
    Yahoo yahoo dil kare
    Badan pe sitare lapete hue
    Har janam mein, rang badal ke
    Khwabon ke pardon pe hum khil ke
    Hum hai rahi pyaar ke
    Phir milenge chalte chalte
    Hum hai rahi pyaar ke
    Phir milenge chalte chalet
    Baabu moshay…
    Hooo…hey hey hey..ahhh
    Hey jai jai shiv shankar
    Kaanta lage naa kankar,
    Chahe kuch kar le zamana,
    Mere jeevan saathi mere sapno ki rani,
    Zindagi safar hai suhana
    Heyy kuch to loge kahenge,
    Naa suna kijiye..
    Hey chein aaye mere dil ko, dua kijiye..
    Hey har janam mein, rang badal ke
    Khwabon ke pardon pe hum khil ke
    Hum hai rahi pyaar ke
    Phir milenge chalte chalte
    Hum hai rahi pyaar ke
    Phir milenge chalte chalte
    Pa ra pa ra pa…pa pa ra
    Zu zu zu zu zu zu…
    [Dard-e-dil dard-e jigar,
    Zamane ko dikhana hai] – 2 times
    Hum kisi se kam nahi hai,
    Tujhko yeh batana hai,
    Yeh vaada raha,
    Oh meri chandni,
    Har janam mein, rang badal ke
    Khwabon ke pardon pe hum khil ke
    Hum hai rahi pyaar ke
    Phir milenge chalte chalte
    Hum hai rahi pyaar ke.. ahh ahhh
    chalte chalet
    Heyy.. ahhh.. chalte chalte
    Hum hai rahi pyaar ke
    Phir milenge chalte chalte…


    You are reading: Phir Milenge Chalte Chalte -Rab Ne Bana Di Jodi Hindi Song Lyrics


    Thanks for your visit to this Phir Milenge Chalte Chalte -Rab Ne Bana Di Jodi Hindi Song Lyrics.

    That was Phir Milenge Chalte Chalte -Rab Ne Bana Di Jodi Hindi Song Lyrics

    That was Phir Milenge Chalte Chalte -Rab Ne Bana Di Jodi Hindi Song Lyrics hopefully useful and you like it. Don't forget to visit other lyrics on this website.

    Your are reading Phir Milenge Chalte Chalte -Rab Ne Bana Di Jodi Hindi Song Lyrics, url address : https://regomodoslinux.blogspot.com/2019/01/phir-milenge-chalte-chalte-rab-ne-bana.html